दारूबाज मास्टरों की करतूत: बच्चों को पढ़ाने की बजाय स्कूल में करते हैं मुर्गा पार्टी

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक नशेड़ी टीचरों की करतूत ने शिक्षा के मंदिर को शर्मशार कर दिया है. मामला गरियबन्द जिला के मैनपुर के ढोर्रा मिडिल स्कूल का है. जहां के प्रधान पाठक शशि शेखर पांडे व शिक्षक खिरसिंह नेताम शराब के नशे में टल्ली पाए गए. इनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह नशे में धुत नजर आ रहे हैं.

दोनों स्कूल में छात्रों को पढ़ाने की बजाय, रोज मुर्गा और दारू पार्टी कर रहे हैं. नशे में चूर टीचर छोटी-छोटी बात पर बच्चों की पिटाई करते हैं. जब इस बात की जानकारी छात्रों ने अपने परिजनों को दी, तो उन्होंने रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई. ग्रामीणों ने मिलकर सरपंच को इसकी सूचना दी, जिसके बाद संकुल समन्वयक को भी बुलवाया गया. सभी एक साथ सच्चाई जानने स्कूल पहुंचे, जो नजारा वहां देखने को मिला, उससे सब हैरान रह गए.

नशे में टल्ली टीचर खड़ा नहीं हो पा रहा था
दोपहर 1 बजे दोनों शिक्षक नशे में टल्ली थे. शिक्षक खिरसिंह नेताम तो खड़ा भी नहीं हो पा रहा था.जबकि प्रधान पाठक नशे में धुत्त होकर एक स्कूली छात्र की की खिंचाई कर रहा था.

अपनी आंखों से यह नजारा देख पालकों में खासा आक्रोश है. वह शिक्षकों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. संकुल समन्वयक जगजीवन ठाकुर ने नशेड़ी शिक्षक व प्रधान पाठक की करतूत की शिकायत बीईओ से करने की बात कह रहे हैं.

error: Content is protected !!