बोलेरो और बस की भिड़ंत, पुलिसकर्मी समेत 2 लोगों की मौत

/सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां एक बोलेरो और बस में भीषण टक्कर हो गई, इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें उपचार के लिए विश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर लाया गया.

दुर्घटना जिले के करंजी चौकी क्षेत्र में करीब दोपहर 12:00 बजे की बताई जा रही है. बतरा के समीप केनापारा अंधामोड़ के पास सलका की ओर से सूरजपुर जा रही आनंद बस क्रमांक CG15/AB/1055 और बोलेरो क्रमांक CG29/A/0389 में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गयी. इस बोलेरो में 3 पुलिसकर्मी और 3 सिविलियन लोग सवार थे. जिनमें से 2 लोगों की गंभीर चोटें लगने से मौत हो गई है. वहीं दो पुलिसकर्मी और दो सिविलियन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

 

एक्सीडेंट के बाद मौके पर जमा भीड़ ने घटना की सूचना स्थानीय करंजी पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को बोलेरो वाहन से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस और बोलेरो में आमने-सामने इतनी भयानक टक्कर हुई की बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. वहीं बस के सामने का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है, फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

error: Content is protected !!