90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी छत्तीसगढ़ आप

रायपुर। हम राजनीति करने नहीं, बल्कि उसे बदलने आए हैं. पार्टी की रैली में पहुंचे लोगों की संख्या को देखकर लगता है कि छत्तीसगढ़ के लोग आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना चाहते हैं. पार्टी प्रदेश के सभी 90 सीटों पर पूरे दम-खम के साथ चुनाव लड़ेगी. यह बात आम आदमी पार्टी के सह-प्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया ने मीडिया से कही. आप के सह-प्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया और प्रदेश प्रवक्ता सूरज उपाध्याय ने संयुक्त प्रेस वार्ता में पार्टी की योजना-कार्ययोजना का खुलासा किया.

हरदीप सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश के हर शहर में पद यात्रा निकालकर आम लोगों तक पार्टी की उपलब्धि बताएंगे. दिल्ली और पंजाब में आप सरकार द्वारा दी जा रही लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और रोजगार की सुविधा की जानकारी देंगे. इसकी शुरुआत आज जांजगीर-चांपा से हो रही है, कल राजधानी रायपुर में प्रदेश प्रभारी सजीव झा द्वारा पद यात्रा निकली जाएगी.

उन्होंने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा सीटों पर पार्टी के चुनाव लड़ने की जानकारी देते हुए कहा कि इस बार मजबूती से आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार से घिरी है. बीजेपी विधायक खरीदने की कोशिश करती है. लोगों को अपनी सरकार चाहिए. एक मौका केजरीवाल को देंगे, तो बार-बार देंगे. लोगों को अपनी सरकार चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की महारैली हुई, लाखों लोग आए. मोदी-शाह के दौरे में लोगों की संख्या कम थी. किसानों को केजरीवाल से उम्मीद है, लोगों को ‘आप’ से उम्मीद है. आम आदमी पार्टी की रैली में भीड़ देखकर बीजेपी-कांग्रेस चिंतित है, छत्तीसगढ़ के लोग आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना चाहते हैं.

error: Content is protected !!