कागज पर लिखा- जा रहा हूं मैं, किसी की गलती नहीं; पत्नी-बच्चे खेत से लौटे तो पता चला…

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार सुबह एक टीचर का शव उसके ही घर में फांसी से लटका मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां जमीन पर पड़ा एक सुसाइड नोट मिला। इसमें टीचर ने मर्जी से जान देने की बात लिखी है। घटना के समय पत्नी और बच्चे खेत में गए हुए थे। जबकि अन्य परिजन दूसरे कमरे में थे। खुदकुशी का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बरपाली निवासी मोहन पराशर (45) ढनढनी गांव के प्राथमिक स्कूल में शिक्षक थे। बताया जा रहा है कि सोमवार तड़के उनकी पत्नी और बच्चे खेत में पानी देने के लिए चले गए। सुबह करीब 6.45 बजे लौटे तो देखा कि मोहन का शव म्यार में लगी कमानी से लटका हुआ था। उनकी चीख-पुकार सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि जा रहा हूं मैं, किसी की कोई गलती नहीं है। सारी जिम्मेदारी मैं खुद लेता हूं। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। घटना के दौरान बाकी परिजन घर में ही थे, लेकिन उन्हें पता नहीं चला। पुलिस इसे लेकर परिजनों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल अभी कुछ स्पष्ट नहीं है।

error: Content is protected !!