दर्दनाक हादसा: निर्माणाधीन पुलिया ढहने से चार बच्चों समेत पांच की मौत

ओडिशा के रायगड़ा जिले में बड़ा हादसा हुआ है. एक निर्माणाधीन पुलिया गिरने से 4 बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा कल्याणसिंगपुर ब्लॉक के उपरासाज़ा के पास हुआ है. मलबे में अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. मलबा हटाने का कार्य किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के कल्याणसिंहपुर उपरसाजा के पास नाले पर पिछले दो महीने से पुलिया की छत पड़ी हुई है. लगातार हो रही बारिश के कारण वर्तमान समय में पुलिया का निर्माण काम रोक दिया गया था. पुलिया का सेंटरिंग अभी तक नहीं निकला है. नदी के आसपास के लोग स्नान के लिए इसी पुलिया पर निर्भर है.

वहीं हर दिन की तरह सोमवार को कुछ लोग बच्चों के साथ पुलिया के नीचे नहा रहे थे. इस दौरान अचानक निर्माणाधीन पुलिया का छज्जा भरभरा कर गिर गया. इस हादसे में 4 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है.

हादसे की जानकारी देते हुए ओडिशा के कानून मंत्री जगन्नाथ साराका ने बताया कि कल्याणसिंगपुर ब्लॉक के उपरासाज़ा के पास आज एक निर्माणाधीन पुलिया गिरने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मलबे में अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है.

error: Content is protected !!