एंकर की डेड बॉडी के लिए सड़क की खुदाई करेगी पुलिस, कोर्ट ने दी अनुमति

कोरबा। लापता न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना का नर कंकाल बरामद करने के लिए पुलिस जल्द सड़क की खुदाई दोबारा शुरू कर सकती है. 5 साल पहले सलमा के बॉयफ्रेंड मधुर साहू पर सलमा की हत्या का आरोप है. उसने शव को अपने दो साथियों कौशल और अतुल के साथ मिलकर कोहड़िया पुल के पास एक पेड़ के नीचे दफना दिया था. तीनों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. फिलहाल पुलिस रिमांड पर हैं.

कुसमुंडा थाना इलाके की रहने वाले न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना 5 साल पहले लापता हो गई थी. 5 साल बाद पुलिस ने इस मामले में जिम ट्रेनर और ऑनर मधुर साहू को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि मधुर ने ही सलमा को मौत के घाट उतारा है. उसने अपने साथी कौशल के साथ मिलकर पहले तो उसको गला घोंटकर मारा फिर अतुल के साथ मिलकर उसे कोहड़िया के पास दफना दिया।

अब मुश्किल ये है कि जिस जगह पर 5 साल पहले हत्यारों ने सलमा को दफनाया, वहां फोरलेन सड़क का निर्माण हो चुका है. पुलिस के पास सबूत के तौर पर ऑडियो क्लिप, 5 साल पहले के सीडीआर और चश्मदीद गवाह के साथ ही आरोपियों का कबूलनामा भी है. पुलिस की मानें तो यह सारे सबूत हत्यारों को सजा दिलाने के लिए काफी है लेकिन इस मामले में मृतक का शरीर या नरकंकाल बरामद किया जाना भी जरूरी है. इसलिए पुलिस को सड़क खोदकर कंकाल तलाशना होगा. जिसके बाद इस कंकाल का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. सड़क खोदने का काम पुलिस जल्द ही शुरू कर सकती है.

error: Content is protected !!