भाजपा की परिवर्तन यात्रा 16 को राजनांदगांव पहुंचेगी

 गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साहू,डॉ रमन सिंह होंगे शामिल

राजनंदगांव। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में विजय के संकल्प के साथ मां दंतेश्वरी मंदिर से निकाली गई परिवर्तन यात्रा 16 सितंबर को दोपहर 3:00 बजे राजनांदगांव की सीमा में प्रवेश करेगी ।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं यात्रा के प्रभारी मधुसूदन यादव एवं दिनेश गांधी ने बताया कि 16 सितंबर को यात्रा गुंडरदेही से होते हुए दोपहर 1 बजे अर्जुनी पहुंचेगी, अर्जुनी में आमसभा होगी। तत्पश्चात दोपहर 3:00 बजे राजनांदगांव विधानसभा के फरहद चौक पर यात्रा पहुंचेगी, जहां से विशाल रोड शो के माध्यम से यात्रा प्रारंभ होकर कृषि उपज मंडी पहुंचेगी, जहां पर विशाल आम सभा का आयोजन रखा गया है।

यात्रा के सहसंयोजक सचिन बघेल ने बताया कि वर्तमान कांग्रेस सरकार दिशाहीन हो चुकी है, जनता व प्रदेश के प्रति अपने कर्तव्यों से विमुख हो गई है। नित्य नए घोटाले व भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। भूपेश सरकार बेधड़क कमीशन और भ्रष्टाचार में लिप्त है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा के माध्यम से जन-जन तक अपनी बात पहुंचाने के लिए भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने दंतेश्वरी मंदिर का आशीर्वाद लेकर यह यात्रा प्रारंभ की है, जिसके माध्यम से छत्तीसगढ़ के कोने-कोने में बसे गांव में भूपेश सरकार कुशासन व भ्रष्टाचार का खुलासा आम जनता के बीच पहुंचकर किया जा रहा है और लोगों को बताया जा रहा है कि 15 वर्षों में डॉ रमन सिंह एवं केंद्र में बैठी मोदी सरकार की योजनाओं की सफलता और उनके जनकल्याणकारी कार्यों को किस तरह से जनता ने लाभ उठाया है, भूपेश सरकार ने भाजपा सरकार के विकास कार्यों को रोक दिया है और आने वाले चुनाव में झूठी, वादाखिलाफी करने वाली निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का आवाहन इस परिवर्तन यात्रा के माध्यम से किया जा रहा है।

भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश पटेल ने बताया कि इस परिवर्तन यात्रा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में निकाला जा रही है, जिसमें गोवा के मुख्यमंत्री श्री प्रमोद सावंत एवं प्रदेश के वरिष्ठ नेता शिवरतन शर्मा सहित जिले एवं प्रदेश के वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहेंगे। जिला महामंत्री रविंद्र वैष्णव एवं राजेंद्र गोलछा ने सभी कार्यकर्ताओं को परिवर्तन यात्रा में उपस्थिति का आह्वान किया है।

error: Content is protected !!