कांग्रेस के एजेंडे का हिस्सा है सनातन को गली देने वाले नेता – जेपी नड्डा

जशपुर। परिवर्तन यात्रा के दूसरे फेस के शुभारंभ मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने शुक्रवार को कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा और इंडिया के घटक दल डीएमके के मंत्री का जिक्र करते हुए पूछा कि सनातन धर्म व संस्कृति को गाली देने वालों पर चुप क्यों हैं? उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब कांग्रेस के एजेंडे का हिस्सा है। परिवर्तन यात्रा के शुभारंभ मौके पर भीड़भरी सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि परिवर्तन यात्रा इसलिए है कि पहले भी आम लोगों की सेवा की है, और आगे भी करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं को धरती पर उतारेंगे और लोगों का कल्याण करेंगे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि परिवर्तन यात्रा के माध्यम से भूपेश सरकार के भ्रष्टाचार को सामने लाया जाएगा। इस मौके पर श्री नड्डा ने दिवंगत पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिलीप सिंह जूदेव को याद किया और कहा कि वो महान नेता और समाज सुधारक ही थे। उन्होंने भूपेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता के साथ सरकार ने छलावा किया है। घोषणा पत्र के वादों को पूरा नहीं किया है। महिलाओं को 5 सौ रूपए प्रतिमाह और चार मुफ्त गैस सिलेंडर देने का वादा किया था। उन्होंने पूछा कि क्या आपको ये सब मिला?
उन्होंने केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई, और कहा कि मोदीजी के नेतृत्व में देश पिछलग्गू नहीं रह गया है। मोबाइल उत्पादन में नंबर 1, ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में तीसरा, और इस्पात उत्पादन में विश्व में दूसरे नंबर पर है। नड्डा ने कहा कि देश मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। गांव-गरीब, वंचित, शोषित, पीडि़त और युवा व किसानों की तकदीर को बदलने का किया है। उन्होंने कहा कि देश के करीब साढ़े 13 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठ चुके हैं। अतिगरीब लोगों की संख्या एक फीसदी से भी कम रह गई है। नड्डा ने राज्य सरकार पर हमला बोला और कहा कि मोदी सरकार ने 12 लाख लोगों को घर उपलब्ध कराने के लिए राशि मंजूर की थी लेकिन राज्य ने आगे कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि समाज और प्रदेश को आगे ले जाने के लिए परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। सभा को प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया।

error: Content is protected !!