बूथ मजबूत होने पर अगली सरकार भाजपा की होगी – अभिषेक सिंह

झूठी सरकार को जनता पसंद नहीं करेगी – खूबचंद पारख

राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी की दक्षिण मंडल की संगठनात्मक बैठक 1 अक्टूबर को दोपहर 3:00 बजे भाजपा कार्यालय में वरिष्ठ भाजपा नेता खूबचंद पारख, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, मंडल अध्यक्ष तरुण लहरवानी के सानिध्य में संपन्न हुई, जिसमें शक्ति केंद्र प्रभारी बूथ स्तर के प्रभारी एवं बूथ अध्यक्ष विशेष रूप से उपस्थित थे।
सर्वप्रथम बैठक की प्रस्तावना मंडल अध्यक्ष तरुण लहरवाणी ने दी और बताया कि आने वाले चुनाव में बूथ स्तर पर इस तरह से चुनाव रूपी युद्ध लड़ने के लिए कार्य योजना को अंतिम रुप देने के लिए बैठक रखी गई है।
 बैठक को वरिष्ठ भाजपा नेता खूबचंद पारख ने संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में 36 वायदे करके कांग्रेस सत्ता में काबिज हुई थी, इस चुनाव में उन 36 वायदों को लेकर भाजपा जनता के बीच जाएगी और कांग्रेस के वायदे किस तरह से झूठे साबित हुए, यह भाजपा कार्यकर्ता जनता को बताएंगे।
श्री पारख ने कहा कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ता डट जाएं और पन्ना प्रभारी बनाकर प्रत्येक परिवार को वोटिंग के लिए प्रोत्साहित करें तो शत प्रतिशत वोटिंग होने से भाजपा का सरकार बनना तय है। कम वोटिंग होने से ही भाजपा का नुकसान होता है।
 बैठक को पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने  संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता सकरात्मक भाव से बूथ स्तर पर अपने कार्य को पूर्व की भांति इमानदारी से करे , और भाजपा सरकार की उपलब्धियां को जन-जन तक पहुंचाएं डॉ रमन सिंह के समय में राजनांदगांव एवं प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त किया, पूरे प्रदेश का नाम देश में एवं विदेश में रोशन हुआ ।
नया रायपुर की परिकल्पना भाजपा शासन काल में ही मूर्त रूप ले सकी।
 आज 5 सालों में कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार का सभी तरफ बोलबाला है, गंगाजल की कसम खाकर शराब बंदी की बात करने वाली कांग्रेस आज गली-गली में शराब परोस कर दे रही है। आज छत्तीसगढ़ के युवा नशे के आदी हो चुके हैं। महिलाओं में संशय है, आज छत्तीसगढ़ में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। श्री अभिषेक सिंह ने कहा कि महिलाओं के सम्मान के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला आरक्षण बिल् कर प्रदेश एवं देश की सभी बहनों का मान सम्मान बढ़ाया है, इसलिए आने वाले समय में कार्यकर्ता इस विषय को जन-जन तक पहुंचाएं। और बहनों को उज्ज्वला योजना, स्वच्छता अभियान और मोदी जी का महिला आरक्षण बिल को अवश्य बताएं तो निश्चित रूप से भाजपा की बहुमत से छत्तीसगढ़ में सरकार बनेगी।
बैठक का सफल संचालन हकीम खान ने किया एवं आभार प्रदर्शन गोलू गुप्ता ने किया, इस अवसर पर प्रमुख रूप से शिव वर्मा, सावन वर्मा, योगेश बागड़ी, इरफान खान, राजेश गुप्ता, बालू भंसाली, रवि सिन्हा,त्रिगुण‌ टांक, पारूल जैन, अरूण शुक्ला,विजय राय,मधु बैद, एकता अग्रहरि,माधुरी जैन, मिथलेश्वरी वैष्णव, दामू भूतडा,अशोकादित्य,शेखर यादव,मीना यादव, रमेश सोनवानी,रेणू सूर्यवंशी, गीता साहू,कमल सोनी,गोलू सूर्यवंशी,प्रखर श्रीवास्तव,कमल किशोर राजपूत,शक्तिकेन्द्र के प्रभारी,,संयोजक,सह संयोजक,मंडल‌ पदाधिकारी,पार्षद गण एवं बूथ अध्यक्ष उपस्थित थे।

error: Content is protected !!