Northern Coalfields लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती, जानें डिटेल

Northern Coalfields Apprentice Recruitment 2023: नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली है। कुल 1140 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज, 05 अक्टूबर, 2023 से शुरू हो रही है। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे https://nclapprentice.cmpdi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

Northern Coalfields Apprentice Recruitment 2023: ये है आवेदन की अतिम तिथि

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को उत्तर प्रदेश/मध्य प्रदेश राज्य के भीतर कार्यरत किसी भी संस्थान से अपना आईटीआई कोर्स (एनसीवीटी/एससीवीटी ट्रेड सर्टिफिकेट) उत्तीर्ण होना चाहिए। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 15 अक्टूबर, 2023 है।

Northern Coalfields Apprentice Recruitment 2023: ये होनी चाहिए आयु

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 31 अगस्त, 2023 तक 18 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालाांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी। कैंडिडेट्स की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके भी अप्लाई कर सकते हैं।

Northern Coalfields Apprentice Recruitment 2023: नॉर्थन कोलफील्ड्स लिमिटेड अप्रेंटिस भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

नॉर्थन कोलफील्ड्स अप्रेंटिस भर्ती के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट nclsil.in पर जाना होगा। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध रिक्रूटमेंट लिंक पर क्लिक करें। अब, एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को अप्रेंटिस भर्ती आवेदन लिंक मिलेगा। अब लिंक पर क्लिक करें और आवश्यक विवरण दर्ज करें। अब एक बार हो जाने के बाद, आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अब सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें। आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

error: Content is protected !!