कांग्रेस सरकार ने राजनांदगांव के साथ हमेशा पक्षपात किया : रमन सिंह

राजनांदगांव. प्रदेश में पहले चरण का चुनाव 20 सीटों पर 7 नवंबर को होगा. भाजपा चुनावी तैयारी में जुट गई. वहीं पूर्व मंत्री समेत और 4 अन्य प्रत्याशियों के नामांकन रैली में गृहमंत्री अमित शाह राजनांदगांव पहुंचे हैं. इस दौरान रमन सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला. रमन सिंह ने कहा, कांग्रेस सरकार ने 5 साल में 15 हज़ार करोड़ का घोटाला किया.

डॉक्टर रमन सिंह ने आगे कहा, राजनांदगांव की जनता को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझे पहचान दी है. यदि मैं केंद्र में मंत्री और तीन बार मुख्यमंत्री बना तो राजनांदगांव की जनता की वजह से ही यह मुमकिन हो पाया. मुख्यमंत्री और इस क्षेत्र के विधायक के रूप में पंद्रह साल मैंने विकास किया, लेकिन पिछले पांच सालों में विकास पिछड़ गया. भूपेश सरकार ने राजनांदगांव के साथ हमेशा पक्षपात किया.

आगे रमन सिंह ने कहा, भूपेश सरकार ने राजनांदगांव के साथ छल किया, धोखा किया. आईआईटी, आईआईएम लाने का काम बीजेपी सरकार ने किया, एक लाख से ज्यादा शिक्षाकर्मियों की भर्ती बीजेपी ने किया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कहते हैं, छत्तीसगढ़ के चार चिन्हारी, नरवा,गरवा,घुरवा और बाड़ी. लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता अब समझ गई है कि, ये सब है लबारी.

error: Content is protected !!