गरीबों के सिर से छत छिनने का पाप भूपेश बघेल के सिर पर है – डॉ. रमन सिंह

 

ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का जोशीला स्वागत

राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ रमन सिंह ने आज ग्रामीण क्षेत्रों से अपने प्रचार अभियान की जोरदार शुरूआत की, ग्राम भेड़ीकला पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी का भव्य स्वागत हुआ, महिलाओं ने उन्हे मंगल तिलक लगाया, दीप जलाकर आरती उतारी तथा जीत का आशीर्वाद दिया । इसके बाद वे मॉ गायत्री मंदिर पहुंचे जहॉ पूजा अर्चना के बाद जनसम्पर्क कर विशाल जनसभा को संबोधित किया।
भाजपा मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सभा के प्रारंभ में ग्राम पंचायत के सरपंच कृष्णा साहू ने डॉ. रमन सिंह के कार्यकाल में हुये विकास कार्यो की चर्चा करते हुये कहा कि हाई स्कूल से लेकर स्वास्थ्य केन्द्र, गॉव के प्रत्येक गलियों कांक्रीटीकरण, मंच निर्माण, पेयजल की व्यवस्था, गॉव के चारो तरफ सड़क सम्पर्क की सुविधा ये सारी देन डॉ. साहब की रह, यह दुर्भाग्य की बात रही कि कांग्रेस के पिछले पॉच वर्षो के कार्यकाल में गांव में विकास का कोई काम नहीं हुआ।

इस दौरान डॉ. रमन सिंह जिंदाबाद के जोरदार नारों के बीच डॉ. साहब ने अपने उद्बोधन में कहा कि पिछले पॉच सालों से प्रदेश का विकास कार्य ठप्प पड़ा है, सरकार गरीबों के साथ अन्याय कर रही है, केन्द्र की मोदी सरकार ने प्रदेश के गरीबों के लिये 16 लाख आवासों की स्वीकृति की थी, किन्तु भूपेश बघेल ने 16 लाख आवासों मे से 16 आवास भी नहीं बना सकें, गरीबों के सिर से छत छिनने का पाप किया है, जिसकी सजा इस विधानसभा चुनाव में उन्हे भुगतनी होगी।

उन्होनें केन्द्र के मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुये कहा कि देश के स्वाभिमान की रक्षा का काम मोदी सरकार ने किया है। किसानों को सम्मान निधि देशभर में 16 करोड़ शौचालयों का निर्माण, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के माध्यम से गरीबों को धुंआ मुक्त चुल्हे देने का काम, आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से करोड़ों गरीबों के स्वास्थ्य की रक्षा का काम, चीन-पाकिस्तान को उन्हीं भाषा में जवाब देने का काम, देश की आंतरिक व बाहरी सुरक्षा को पुख्ता करने का काम, देश को आत्मनिर्भर बनाने का काम, सेना को आत्मनिर्भर बनाने का काम, भारत को दुनिया की पॉचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का काम और करोड़ों भारतवासियों के राम मंदिर के स्वप्न को पूरा करने का काम, कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम, सहित अनगिनत ऐसे-ऐसे कार्य केन्द्र सरकार ने किये है, जिससे आम नागरिक का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है।

सभा के प्रारंभ में ग्राम पंचायत के सरपंच कृष्णा साहू, माखन लाल देवांगन, जिला भाजपा नेता लीलाधर साहू, देवकुमारी साहू, आकाश चोपड़ा, भावेश बैद, ओमप्रकाश देवांगन, अजीत राम साहू, तेजराम देवांगन, सुमित्रा देवांगन, टहल राम देवांगन, गुलाबदास साहू, वेदराम साहू, पूर्णिमा साहू, योगराम साहू, शिवकुमार साहू, शोभा देवांगन, केमेन्द्र देवांगन, सिरोतीन यादव, सुन्दरू यादव, नीलू राजपूत, उमेश देवांगन सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थें। इसके बाद श्री सिंह ने ग्राम लिटिया की सभा को संबोधित किया इसके बाद उनका सोमनी व अंजोरा में सभाएं है।

error: Content is protected !!