कांग्रेस हमेशा तुष्टिकरण करती रही है – केंद्रीय मंत्री तोमर

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान सामने आया है। अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति करती रही है। अखिलेश वगैरह तो दरअसल स्वयं भी संकीर्ण राजनीति से प्रेरित रहते हैं। इसलिए कभी भी गठबंधन में शामिल होना अलग होना चलता है। देश को जोड़ने की राजनीति होनी चाहिए। देश में विभाजन की राजनीति नहीं होनी चाहिए।

देश को जोड़ने की राजनीति कौन कर रहा है, ये सवाल पूछे जाने पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा बीजेपी कर रही है और ये जो तथाकथित इंडी गठबंधन है, ये तो देश को तोड़ने की राजनीति कर रहे हैं। बता दें यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बयान में कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अब कांग्रेस को जातिगत जनगणना की याद आ रही है, जब इन्हें पिछड़ों के वोट की जरूरत है।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी प्रत्याशियों की पांचवीं सूची जारी होने पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि 228 टिकिट डिक्लेयर हो गए हैं और बीजेपी की सूची बहुत अच्छी है। पार्टी के कार्यकर्ताओं और सबसे विचार विमर्श कर निर्णय हुए हैं। ये निर्णय निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी की स्पष्ट बहुमत की सरकार को सुनिश्चित करेंगे।

error: Content is protected !!