छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ ने मंत्री अकबर से की मुलाकात

राजनांदगांव। कोरोना कॉल के बाद से आर्थिक संकट से जूझ रहे छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के पदाधिकारियों ने 22 दिसंबर को अपनी मांगों को लेकर यातायात महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष अनवर अली के नेतृत्व में परिवहन मंत्री मो. अकबर से मुलाक़ात कर बसों के संचालन में आ रही समस्याओं से अवगत कराया। मंत्री अकबर ने मौके पर ही अधिकारियों से फोन पर बात कर संघ की मांगों से अवगत कराया और जो मांगे तत्काल पूरी हो सके, उन मांगों को पूरा कराया। बची मांगों को अधिकारियों के समीक्षा बैठक कर निराकरण करने का आश्वासन दिया है। कुछ मांगें पूरी होने पर पूरे छत्तीसगढ़ के बस मालिकों ने मंत्री मो. अकबर का आभार जताया है।
छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के रिष्ठ उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ राजनांदगां के अध्यक्ष रईश अहमद शकील ने बताया कि कोरोना कॉल के बाद से बस मालिकों को बसों के संचालन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना संक्रमण कम होने के बाद प्रदेशभर में सीमित बसों का ही संचालन किया जा रहा है, लेकिन लगातार बढ़ रहे पेट्रोल, डीजल, पार्ट्स के समानों में वूद्धि होने के चलते बसों के संचालन में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।
इस अवसर पर आशीष पाण्डे पम्पी छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ राजनांदगांव वरिष्ठ उपाध्यक्ष, लोकेश्वर सिंह राजपूत (धन्नू), अनुप यादव, सिकंदर सिंह सेखो, सुमीत ताम्रकार, जित्रे ठाकुर, अब्दुल कादिर, सोनू कसार, आकाश गिल, पोषण लाल साहू, अभिषेक पटेल, अब्बास खान, अश्वनी वर्मा, अशोक जैन सहित पूरे छत्तीसगढ़ के बस ऑपरेटर उपस्थित थे।

error: Content is protected !!