नेशनल बैंक फॉर फाइनेंसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपमेंट ने इन पदों पर निकाली भर्ती, देखें डिटेल

 NABFID Recruitment 2023: नेशनल बैंक फॉर फाइनेंसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपमेंट (NABFID) ने ऑफिसर (एनालिस्ट ग्रेड के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। कुल 51 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 13 नवंबर, 2023 तक चलेगी।

 nabfid.org पर करें आवेदन

इस वैकेंसी के लिए, जो भी कैंडिडेट्स इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं और योग्य भी हैं, वे ऐसा कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://nabfid.org/careers पर जाकर आवेदन करना होगा।

10 दिन पहले जारी होंगे एडमिट कार्ड

जारी सूचना के अनुसार, ऑफिसर एनालिस्ट के पदों पर उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। यह परीक्षा नवंबर या दिसंबर 2023 में आयोजित की जा सकती है। एग्जाम के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन परीक्षा की तारीख से 10 दिन पहले कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि चूंकि यह एग्जाम डेट टेंटेंटिव है इसलिए सटीक तारीख की जांच करने के लिए पोर्टल पर विजिट करते रहें।

 नेशनल बैंक फॉर फाइनेंसिंग इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपमेंट भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.nabfid.org/careers पर जाना होगा। इसके बाद, “APPLYONLINE” विकल्प पर क्लिक करें जिससे एक नई स्क्रीन खुल जाएगी। अब पद के लिए पंजीकरण करें। इसके बाद, लॉग इन करें और आवेदन पत्र भरें। अब फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करें। अब आवेदन पत्र के अन्य विवरण भरें। इसके बाद, पूर्ण पंजीकरण से पहले संपूर्ण आवेदन पत्र को एक बार क्रास चेक कर लें। अगर आवश्यक हो तो डिटेल्स को संशोधित करें और फिर पंजीकरण पर क्लिक करें। अब ‘भुगतान’ टैब पर क्लिक करें। इसके बाद भुगतान के लिए आगे बढ़ें। अब ‘सबमिट’ बटन पर क्लिक करें। इसके बाद, उसका एक प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

error: Content is protected !!