‘कांग्रेस ने महादेव को भी नहीं छोड़ा, तिजोरी भरी …’,बघेल सरकार के खिलाफ PM मोदी ने भरी हुंकार

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg) में एक विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राज्य के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने महादेव को भी नहीं छोड़ा और अवैध सट्टेबाजी ऐप के जरिये भ्रष्टाचार से अपनी तिजोरी भरी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ भाजपा की पूरी टीम को बधाई दूंगा कि उन्होंने आपके सपनो को सच बनाने वाला संकल्प पत्र कल ही जारी किया है. इस संकल्प पत्र में छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें, यहां के युवा और यहां के किसानों को सबसे बड़ी प्राथमिकता दी गई है.

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं, वो करके रहते हैं. छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया और मैं गारंटी देता हूं कि छत्तीसगढ़ को भाजपा ही संवारेगी. पीएम मोदी ने कहा कि लेकिन भाजपा के संकल्प पत्र के आगे कांग्रेस का झूठ का पुलिंदा भी है. कांग्रेस की प्राथमिकता है भ्रष्टाचार के अपनी तिजोरियां भरना. कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना. PSC घोटाले में कांग्रेस ने यही तो किया.

पीएम मोदी ने कहा कि आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं, तो एक ही बात बोलते हैं- 30 टका कक्का, आपका काम पक्का. कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है. इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है. इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है- अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला किया है.

error: Content is protected !!