मुंबई: नए साल के जश्न में नशा घोलने आया नाइजीरियन ड्रग्स पेड़लर्स, नारकोटिक्स सेल की गिरफ्त में

मुंबई: मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ती आझाद मैदान यूनिट ने मस्जिद बांदर इलाके से एक नाइजीरियन ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पेडलर के पास से 110 ग्राम कोकीन ड्रग्स बरामद की गई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद ड्रग्स की कीमत  ₹ 33 लाख रुपये है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार नाइजेरियन कपड़े बिक्री का काम करता है और इसी के आड़ में ड्रग्स की तस्करी करने लगा।

नए साल में साउथ मुंबई में ड्रग्स की तस्करी करने आया था लेकिन मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स ने उसके पहले ही जाल बिछा के गिरफ्तार कर लिया। पेड़लर का नाम बोयेगा हबीब अबुबकर (47 वर्ष) है, जो महाराष्ट्र के पालघर में एक किराये के घर मे रहता है। पुलिस के मुताबिक अबुबकर कपड़े का व्यवसाय करता था। उस पर कोई अपराधिक मामला दर्ज ना होने की वजह से कुछ लोगो ने उसे  ड्रग्स के कारोबार की ओर आकर्षित किया और ज्यादा पैसे कमाने क लालच दिया। एंटी नारकोटिक्स सेल मामले में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

मामले की जांच करने वाले पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र दहिफले और सिध्दराम म्हेत्रे के अनुसार इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी करने के बाद नए साल के जश्न में मादक पदार्थो की तस्करी करने और कराने वाले लोगों पर एंटी नारकोटिक्स सेल अपनी पैनी नजर बनाए हुए है, नए साल साल के जश्न में कोरोना नियमों के चलते पार्टी इत्यादि पर रोक भी लगी है लेकिन ड्रग्स के खिलाफ निरंतर मुहिम जारी है।

error: Content is protected !!