भाजपा सरकार बनते ही दिसंबर महीने में छत्तीसगढ़ में फिर दिवाली होगी: मनसुख मांडविया

रायपुर।छत्तीसगढ़ भाजपा के चुनाव सह प्रभारी व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. मनसुख मांडविया ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत की बुनियाद तैयार हो चुकी है। 17 नवंबर को दूसरे चरण के मतदान में जनता छत्तीसगढ़ को कुशासन से मुक्त करने, विकास की बुलंद इमारत खड़ी करने आतुर है। छत्तीसगढ़ में अंधेरा छंट रहा है। सूरज निकलने वाला है। कमल खिलने वाला है। तीन दिसंबर को कमल खिलते ही जनता की फिर दीवाली होगी।

मांडविया ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को जिस भाजपा ने बनाया है, वही छत्तीसगढ़ राज्य को संवार सकती है। छत्तीसगढ़ के जन जन का जीवन स्तर ऊंचा उठा सकती है। हम अपने प्रयासों में सौ प्रतिशत सफल रहे हैं।

तीन दिसंबर को भाजपा की सरकार बनते ही पूरा दिसंबर माह भाजपा के लिए मोदी की गारंटी पूरा करने का होगा। पहले कैबिनेट में 18 लाख आवास के लिए हम राशि जारी करेंगे और गरीब को आशियाना देना सुनिश्चित करेंगे। दूसरा काम करेंगे छत्तीसगढ़ के युवाओं को न्याय देंगे।

पीएससी परीक्षा में छत्तीसगढ़ के युवाओं का हक मारते हुए इस कांग्रेस ने अपने चहतों को उपकृत किया है, इन घोटाले की तुरंत जांच कर दोषियों को सजा देंगे। 25 दिसंबर छत्तीसगढ़ राज्य निर्माता अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन सुशासन दिवस के अवसर पर किसानों को दो साल का बोनस देंगे।

धान बेचने वाले प्रत्येक किसान को 65,100 रुपये प्रति एकड़ एकमुश्त सीधा किसानों के खाते में डालेंगे। महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं के खाते में 1,000 रुपये प्रति माह देने का संकल्प पूरा करेंगे। जनवरी में यहां के लोगों को रामलला का दर्शन कराएंगे।

error: Content is protected !!