तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 4 लोगों की मौत, ड्राइवर समेत 5 गंभीर

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में उस वक्त चारों ओर चीख-पुकार मच गई, जब एक तेज रफ्तार अर्टिगा पेड़ से टकरा गई. इस भयंकर सड़क हादसे में एक लड़की सहित चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में एक मासूम सहित पांच लोग घायल हैं. मासूम की गंभीर हालत देखते हुए उसे कानपुर रेफर किया गया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस अधिकारी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधिकारी घायलों का हाल-चाल ले रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, घटना जनपद कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र की है.

बताया जाता है कि हादसा पामा चौकी क्षेत्र के हृदयपुर गांव में हुआ. तेज रफ्तार कार औरैया से गजनेर के भैथाना जा रही थी. कि ड्राइवर ने उस पर से नियंत्रण खो दिया. वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. पेड़ से टकराते ही उसके परखच्चे उड़ गए. अर्टिगा में सवार गजनेर थाना क्षेत्र के भैथाना गांव निवासी 28 वर्षीय जय सिंह, औरैया के बिधूना क्षेत्र की बंथरा निवासी उनकी बहन प्रिया सेंगर, 14 वर्षीय भतीजी प्रिया और बंथरा की रहने वाली बुजुर्ग महिला रन्नो देवी की दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे में ये हुए घायल
हादसे में अर्टिगा चालक औरैया के बंथरा निवासी 28 वर्षीय प्रदीप, कानपुर देहात के गजनेर के भैथाना निवासी 8 वर्षीय अंश, औरैया के बिधूना क्षेत्र की बंथरा निवासी 14 वर्ष की प्रज्ञा सिंह, 7 वर्षीय मासूम कन्हैया और 15 वर्षीय प्रतीक्षा गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंची. उसने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान मासूम अंश की हालत गंभीर देखते हुए उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है.

खतरनाक था ये सड़क हादसा
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस मूर्ति ने भी मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया. उन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना. दूसरी ओर, पुलिस ने मृतकों के शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि हादसा इतना भीषण था कि उसकी आवाज सुनकर लोग कांप उठे. लोग जब मौके पर पहुंचे तो चारों ओर चीख-पुकार मची हुई थी. घायलों को अस्पताल पहुंचाने में स्थानीय लोगों ने भी मदद की.

error: Content is protected !!