Highway पर बड़ा हादसा, 25-30 गाड़ियां टकराई, चीखते-चिल्लाते रहे स्कूली बच्चे…

लुधियाना। इस समय की बड़ी खबर पंजाब के लुधियाना से सामने आ रही है। खबर है कि लुधियाना में बड़ा हादसा हो गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लुधियाना के खन्ना में नेशनल हाईवे पर घनी धुंध के कारण हादसा हो गया है।

बताया जा रहा है कि धुंध इतनी ज्यादा थी कि जिसके कारण 25 से 30 गाड़ियां आपस में टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक स्कूली बस भी शामिल थी। धुंध के कारण विजिबिलिटी बहुत कम थी इसी बीच लुधियाना से अंबाला जाते समय देहड़ू गांव के पास सबसे पहले लुधियाना के एक स्कूल की बस आगे जा रही गाड़ी, जिसमे शीशा लोड़ था उसके साथ टकरा गई।

उसके बाद पीछे आ रही गाड़ियां भी इस वाहनों के साथ टकराती गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुल 25-30 गाड़ियां आपस में टकरा गई है। बताया जा रहा है कि जो स्कूली बस इस हादसे में शामिल है वह स्कूली बस बच्चों को लेकर कुरुक्षेत्र टूर पर जारही थी उस बस में 40 से 50 बच्चे मौजूद थे। वहीं गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद लोगों ने हाईवे पर खड़े होकर शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे दूसरे लोग भी हादसे का शिकार होने से बच गए। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर ट्रैफिक पुलिस और पुलिस पहुंची। पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और वाहनों को एक साइड कर ट्रैफिक शुरू किया। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!