मौत पर किसी का बस नहीं चलता: काम के दौरान युवक को आया हार्ट अटैक, कैमरे में कैद हुई मौत

इंदौर। मौत पर किसी का बस नहीं चलता… मौत कब कैसे आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। यह बात इस सीसीटीवी फुटेज से सही साबित हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक की किस तरह से जान चली गई। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि यकीनन जिंदगी की कोई गारंटी नहीं होती है। मौत ऐसे आती है, जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता है।

यह मामला मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का है। जहां एक बार फिर साइलेंट अटैक से मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, चंदन नगर थाना क्षेत्र में काम करने के दौरान पेंटर आशीष पिता मुन्नालाल को अचानक दिल का दौरा पड़ने से उसकी मृत्यु हो गई।

यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखता जा सकता है कि एक युवक काम करते करते एक बाल्टी के ऊपर जाकर बैठ जाता है और थोड़ी ही देर में वह जमीन पर गिर पड़ता है। जिससे उसकी मौत हो जाती है। वहीं पास में मौजूद युवक उसे उठाने की कोशिश करते है, लेकिन वह नहीं उठ सका।

इसके बाद इस घटना की खबर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही चंदन नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

error: Content is protected !!