स्कूटी पर बैठा था व्यापारी;अचानक आ गई मौत, CCTV फुटेज आया सामने,देखें वीडियो

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में चलते-फिरते, खड़े हुए, बैठे हुए अचानक से मौत के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इन मौत के पीछे मूल कारण क्या है, यह अभी तक साफ तौर पर सामने नहीं आया है. इधर, तीन सप्ताह में तीसरा मामला जरूर शहर में सामने आया है. जहां पर एक व्यापारी की गाड़ी पर बैठे-बैठे ही अचानक से मौत हो गई. पूरे मामले में पुलिस भी जांच में जुटी है.

दरअसल, साइलेंट अटैक से अचानक मौत के गाल में समा जाने वाली घटनाएं लगातार बढ़ रहीं हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला सियागंज से सामने आया है. जहां व्यापारी पंकज जैन की अचानक मौत हो गई. जिसका सीसीटीवी भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि वह गुमास्ता नगर अपने घर के लिए रोजाना की तरह शाम को निकले थे. तभी एक दुकान पर काम होने के लिए वह वहां आकर खड़े ही हुए की अचानक से वह गाड़ी पर ही गिर गए.

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पंकज जैन को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया. मृतक पंकज जैन मूल रूप से थांदला के रहने वाले हैं. फिलहाल व्यापारी की हुई मौत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई. अचानक से मौत के कारण सियागंज के व्यापारियों के साथ ही परिजनों में काफी गम का माहौल है.

तीन सप्ताह में तीसरी मौत

बता दें इससे पहले भी अचानक से मौत के मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन जिस तरह से अचानक से मौत के मामले बढ़ रहे हैं और उनकी पूरी घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही हैं, उससे लोगों में भय का माहौल भी है. कौन कहां किस कदर मौत के गाल में समाएगा, इसके लिए कुछ कहा नहीं जा सकता है. बीते दिनों होटल में टिफिन खोलकर खाना खाते वक्त भी एक व्यक्ति की इसी तरह से अचानक से मौत हो गई थी तो वहीं दूसरी घटना में चंदन नगर में 28 वर्षीय पेंटर की इसी तरह से बाल्टी पर बैठे-बैठे साइलेंट अटैक के कारण मौत हुई

error: Content is protected !!