BREAKING: IPS शशि मोहन ने लिया बस्तर SP का चार्ज, SSP जितेन्द्र सिंह मीणा CBI के लिए रिलीव

रायपुर। छत्तीसगढ़ शासन ने प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है. आईपीएस जितेंद्र मीणा की सीबीआई में पोस्टिंग के बाद वे रिलीव हो गए. उनके स्थान पर आईपीएस शशि मोहन सिंह को बस्तर एसपी का प्रभार सौंपा गया है. वहीं 2008 बैच के आईपीएस अधिकारी मीणा प्रतिनियुक्ति पर सीबीआई में उपमहानिरीक्षक (DIG) बनाए गए हैं.

इसके अलावा शासन ने 2009 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के अफसर सुनील कुमार जैन को राज्‍य खनिज विकास निगम का प्रबंध संचालक नियुक्‍त किया है. वर्तमान में उनपर खनिज विभाग और जल जीवन मिशन के संचालक और खनिज एवं ऊर्जा विभाग के विशेष सचिव की भी जिम्‍मेदारी है.

देखें आदेश –

 

आपको बता दें कि 2012 बैच के आईपीएस शशि मोहन सिंह ने आज बस्तर एसपी का प्रभार ले लिया है. उन्होंने आज 11 बजे एसपी कार्यालय पहुंचकर चार्ज संभाल लिया है. उनके एसपी कार्यालय पहुंचते ही सलामी दी गई. एडिशनल एसपी नाग के साथ डिपार्टमेंट के अफसरों ने बुके भेंट कर स्वागत किया है और बधाई दी गई.

आपको बता दें कि, आईपीएस शशि मोहन सिंह पिछले 05 वर्षों से सेनानी के पद पर बस्तर संभाग में पदस्थ हैं और पिछले 2 साल से पांचवी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल जगदलपुर के सेनानी के पद पर तैनात हैं 2018 से वे 09वी बटालियन छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल दंतेवाड़ा में कमांडेंट का दायित्व संभाल रहे थे शशि मोहन सिंह एक तेज तर्रार पुलिस अधिकारी के रूप में पहचाने जाते हैं पिछले 5 साल के कार्यकाल में उन्होंने रायगढ़ में भी बटालियन का कार्य भार संभाला था

error: Content is protected !!