सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत:नए साल का जश्न मनाने निकले थे, ट्रक से टकराई बाइक

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में साल की आखिरी रात को सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत हो गई। मृतकों में 2 नाबालिग हैं। तीनों ही एक बाइक पर नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने गांव के लिए निकले थे, लेकिन उनके शव बिलासपुर रोड पर मिले। नेशनल हाईवे-49 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई। युवकों के बैग से पुलिस को शराब की बोतलें मिली हैं। हादसा जांजीगर थाना क्षेत्र में बनारी के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, पलाड़ी खुर्द निवासी तरुण पटेल (17) पुत्र पुनाउ राम पटेल, सरागांव निवासी परमेश्वर पटेल (16) पुत्र राम कुमार पटेल और दीपक पटेल (20) पुत्र दिलहरण पटेल कोरबा के एक क्रशर में काम करते थे और शुक्रवार को घंटाघर के पास रहने वाले अपने दोस्त सचिन पटेल के पास गए थे। वहां से देर शाम नए साल के जश्न के लिए तीनों बाइक से गांव के लिए निकले। इस बीच रात करीब 11.30 बजे उनकी सचिन से बात भी हुई।

FCI गोदाम के पास हुआ हादसा

हादसा FCI गोदाम के पास हुआ। वहां पर धान परिवहन के लिए ट्रकों की लाइन लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि तीनों जांजगीर से बिलासपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक से टकरा गए। हादसा होते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने उनके शवों का जांजगीर के अस्पताल भेजा और पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

युवकों के मोबाइल लॉक खुला तो पहचान हुई
युवकों के शवों के पास उनके मोबाइल भी बरामद हुए हैं। तीनों मोबाइल लॉक थे। ऐसे में पुलिस को उस समय जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके बाद सुबह मोबाइल का लॉक खुला तो उसमें मिल कॉल देख पुलिस ने रिप्लाई किया। इस पर कोरबा में सचिन पटेल ने कॉल रिसीव किया और लड़कों के बारे में जानकारी दी। उनकी पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया। परिजनों का कहना है कि जब तीनों गांव के लिए निकले थे, तो बिलासपुर की ओर क्या करने जा रहे थे। इस संबंध में उनको भी कोई जानकारी नहीं है।

error: Content is protected !!