भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हुए हमले पर असम के सीएम पर निशाना साधा है. उन्होंने हिमंत बिस्वा सरमा को बड़बोला बताते हुए कहा कि यात्रा पर हमला हुआ मतलब उनके मन में भय है. इसके साथ ही भूपेश बघेल ने अन्य मुद्दों पर भी बयान दिया.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल दिल्ली के लिए रवाना हुए. रवानगी से पहले एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान भूपेश बघेल ने कहा कि मैं पहले दिल्ली जाने वाला हूं फिर शाम को दिल्ली से गुवाहाटी जाऊंगा. परसो न्याय यात्रा में भी शामिल रहूंगा. दिल्ली में एलाइंस कमिटी के नेताओं से बातचीत भी होगी.

असम में न्याय यात्रा पर हुए हमले और सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के “बच्चों से डर रहे हैं“ वाले बयान पर भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि असम के मुख्यमंत्री वैसे ही बड़बोले हैं. न्याय यात्रा पर हमला हुआ है मतलब कि उनके मन में भय है. न्याय यात्रा से उन्हें भय हो गया है. न्याय यात्रा के रिस्पांस से उनका भय में होना लाजमी है.

प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भूपेश बघेल ने कहा, भगवान राम में सब की आस्था हैं. मगर जो मुद्दे शंकराचार्य जी ने उठाए हैं उसका जवाब उन्हें देना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के “कांग्रेस को हमेशा से राम मंदिर से समस्या है“ वाले बयान पर भूपेश बघेल ने कहा कि गिरिराज सिंह को इतिहास पता नहीं है. तोड़–मरोड़ कर पेश करते हैं. अपना एजेंडा सेट करके जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं.

error: Content is protected !!