सानिया मिर्जा से तलाक लेने वाले शोएब मलिक मुश्किल में, टी20 टीम ने निकाला

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के शादी का रिश्ता खत्म कर तीसरी शादी करने की वजह से वह सुर्खियों में आए. अब शोएब मलिक मैच फिक्सिंग की फांस में फंसने की वजह से हेडलाइन बन गए हैं. पाकिस्तान के क्रिकेटर पर बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान मैच फिक्सिंग करने का शक जताया गया है. खबर है कि फ्रेंचाइजी टीम फॉर्च्यून बरिशल ने उनके खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए करार खत्म कर दिया है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का नाम मैच फिक्सिंग में आना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी कई बड़े नाम इसमें सामने आ चुके हैं. एक कप्तान और दो गेंदबाज का करियर इसकी वजह से बर्बाद हो चुका है. अब पूर्व कप्तान शोएब मलिक का नाम फिक्सिंग से जुड़ता नजर आ रहा है. बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान खुलना टाइगर्स के खिलाफ उन्होंने एक ओवर में तीन नो बॉल डाले थे और इसकी वजह से ही उनके उपर फिक्सिंग का शक जताया जा रहा है.

टीम ने करार किया खत्म
पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक पर मैच फिक्सिंग का शक होने की वजह से फॉर्च्यून बरिशल टीम ने उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया है. खुलना टाइगर्स के खिलाफ मुकाबले में मलिक ने एक ही ओवर मे तीन नो बॉल डाली थी. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इसकी लगातार चर्चा की जा रही थी. एक स्पिनर किसी ओवर में तीन नो बॉल डाले यह अजीब बात ही है. इसी वजह से मलिक की फिक्सिंग को लेकर जांच की मांग की जा रही थी.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम ने शोएब मलिक के साथ करार खत्म कर दिया है. इसके पीछे की वजह से उनके खिलाफ फिक्सिंग की जांच बताई जा रही है. अगर मलिक दोषी पाए जाने पर कड़ी सजा भी तय की जा सकती है. इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के बीपीएल खेलने पर हमेशा के लिए प्रतिबंध लगाया जा सकता है. वैसे इसको लेकर खबर यह भी है कि मलिक ने खुद टीम का साथ छोड़ा है क्योंकि उनको लीग में बतौर बल्लेबाज ज्यादा मौके नहीं मिल पा रहे थे.

error: Content is protected !!