आयोजनों से बच्चों में छिपी कला निखर कर बाहर आती है : कुलबीर

 लखोली वार्ड में आयोजित रिकार्डिंग डांस में शामिल हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष

राजनांदगांव। 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर कुआं चौक, नव दुर्गा मंदिर लखोली में रिकार्डिंग डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्पर्धा में बतौर अतिथि के रूप में शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा शामिल हुए।

जय बजरंग डांस ग्रुप, कुंआ चौक नव दुर्गा मंदिर लखोली द्वारा गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में रात्रिकालिन रिकार्डिंग डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में बच्चों द्वारा रंगे-बिरंगे परिधान से सुसज्जित छत्तीसगढ़ की माटी व देशभक्ति रिकार्डिंग डांस से संगीतप्रेमी जनता को बांधे रखा।

मुख्य अतिथि की आसंदी से समारोह को संबोधित करते हुए शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने वार्डवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि लोकतंत्र का यह महापर्व हमारा गौरवशाली पर्व है। देशभक्ति से सरोबार इस आयोजन के लिए आयोजनकर्ता समिति के पदाधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए श्री छाबड़ा ने कहा कि इस मंच के माध्यम से बच्चों का सम्मान करता हूं क्योंकि इन्‍होंने संगीत व गानों की धुन पर अपनी कला का शानदार प्रदर्शन कर सभी को मंग्नमुग्ध कर दिया। इस तरह के आयोजनों से बच्चों में छिपी कला निखर कर बाहर आती है।

श्री छाबड़ा ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि ये बच्चे छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति को ऐसे ही बनाए रखे और देश और दुनिया में अपने माता-पिता, गुरूजनों का नाम रौशन कर सके ऐसी कामना करता हूं। बच्चों की शानदार प्रस्तुति के लिए मुख्य अतिथि द्वारा उत्साहवर्धन कर सम्मानित भी किया। इस दौरान प्रमुख रूप से शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष मोहम्मद यहया, पार्षद मनीष साहू, आयोजन समिति के अध्यक्ष प्रशांत साहू, किशोर साहू, चंदन साहू, शैलेष यादव, मुकेश साहू, विनायक गुप्ता, युगल साहू, कृष्णा सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी माताएं-बहने व बच्चें उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!