मंदिर में जागरण के दौरान गिरा स्टेज, मची भगदड़, हादसे में एक की मौत, कई घायल

Kalka Mandir Stage Collapsed: दिल्ली के कालका मंदिर में बीती रात जागरण के दौरान स्टेज गिरने से भगदड़ मच गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. जबकि 17 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बतया जा रहा है कि मंदिर में मशहूर सिंगर B Praak कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे. यहां बी प्राक को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे तभी रात करीब 12:30 बजे ये हादसा हुआ.

जानकारी के अनुसार, कालकाजी मंदिर में जागरण का आयोजन किया गया था. वहिं 27-28 जनवरी की दरमियानी रात को लकड़ी और लोहे के फ्रेम से बना एक मंच गिर गया. जिससे अफरातफरी मच गई. घटना में एक की मौत हो गई है. वहीं 17 लोग घायल हो गए हैं. इस मामले में पुलिस आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी.

बताया जा रहा है कि जागरण में जब मशहूर गायक B Praak मंच पर आए तो लोगों में उत्साह का माहौल था. वहीं भारी संख्या में लोगों की भीड़ मंच की ओर बढ़ने लगी. इसके साथ ही मंच के साइड में बने साइड मंच पे भी लोग चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, ऐसे में मंदिर प्रशासन और पुलिस के मना करने के बावजूद लोग नहीं माने और इसी वजह से स्टेज गिर गया. स्टेज गिरने से कई लोग मंच के नीचे ही दब गए. हादसे के बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सभी लोगों को उस जगह से बाहर निकाला. वहीं गायक बी पराक और उनकी टीम सुरक्षित थी. घटना के बाद कार्यक्रम को बंद कर दिया गया.

error: Content is protected !!