नहीं रही दंगल गर्ल ‘बबीता फोगाट’, लंबी बीमारी के बाद 19 साल की उम्र में सुहानी ने तोड़ा दम

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. जानी-मानी एक्ट्रेस और ‘दंगल’ गर्ल सुहानी भटनागर का निधन हो गया है. इस खबर के मिलने के बाद से उनके चाहने वाले दुखी हैं. मात्र 19 साल की उम्र में ‘दंगल’ गर्ल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

खबर मिली है कि उनका निधन पूरे शरीर में पानी भरने के कारण हुआ है. कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था. जिसके इलाज में सुहानी ने जो दवाईयां खाई थीं, उससे हुए साइड एफेक्ट के कारण धीरे-धीरे उनके शरीर में पानी भर गया. जिसके बाद वो काफी दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं.

कौन थीं सुहानी भटनागर?

सुहानी भटनागर बॉलीवुड की जानी-मानी चाइल्ड आर्टिस्ट थीं. उन्हें आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ (2016) से लाइमलाइट मिली. फिल्म में उन्होंने जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया. वह कई टीवी एड्स में भी काम कर चुकी थीं.

क्यों फिल्मों से दूर हो गई थीं सुहानी भटनागर?

‘दंगल’ करने के बाद सुहानी भटनागर पहले पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थीं. इसी लिए एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक लेने का फैसला लिया था. कई इंटरव्यू में सुहानी कह चुकी थीं कि पढ़ाई के बाद वह फिर से सिनेमा में वापसी करेंगी.

सोशल मीडिया पर थीं एक्टिव

बता दें कि फरीदाबाद की रहने वाली सुहानी भटनागर 25 नवंबर 2021 के बाद से इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव नहीं हैं. हालांकि, इससे पहले वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. सुहानी का ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग हैरान रह गए थे. सुहानी का लुक काफी बदल गया था. वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गई थीं.

error: Content is protected !!