युवा दिवस पर युवा सेवा संघ ने किया मास्क व काढ़ा वितरण

राजनांदगांव। राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर युवा सेवा संघ, श्री योग वेदांत सेवा समिति व महिला उत्थान मंडल द्वारा कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए काढा़ और मास्क वितरण किया गया। वहीं सभी से शासन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की गई।
कोरोना की तीसरी लहर का फैलाव राजनांदगांव जिले में भी तेजी से हो रहा है, यहां प्रतिदिन 150 से 200 मरीज सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए राजनांदगांव की संत आशाराम बापू की सेवाभावी संस्था युवा सेवा संघ, श्री योग वेदांत समिति तथा महिला उत्थान मंडल की सेवाधारियों द्वारा कोरोना से लड़ने लोगों के रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने चौक-चौराहों पर काढ़ा वितरण किया जा रहा है। वहीं मास्क वितरण कर सभी से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील भी की जा रही है।
युवा सेवा संघ के अध्यक्ष संजय साहू ने कहा कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर में भी उनकी समिति के द्वारा जरूरतमंदों की मदद और कोरोना जागरूकता अभियान चलाया गया था, कोरोना कि इस तीसरी लहर में भी उनकी समिति जन जागरूकता के साथ जरूरतमंदों की मदद के लिए 24 घंटे कार्य कर रही है। वहीं तीसरी लहर पूज्य बापूजी की संस्था श्री योग वेदांत सेवा समिति अपनी पूरी सक्रियता से कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने व जागरूकता फैलाने सहित राहत सामग्री और इम्यूनिटी बढ़ाने काढा़ वितरण कर रही है, वहीं समिति के द्वारा आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलने लोगों से अपील की जा रही है।

 

error: Content is protected !!