बार-बार चार्जिंग का झंझट खत्म! सिंगल चार्ज में 90 दिन तक चलेगा ये धांसू स्मार्टफोन…

टेक्नोलॉजी डेस्क। बार-बार फोन चार्ज करने के झंझट से मुक्ति पाना चाहते हैं तो आपके लिए एक ऐसा ही फोन मार्केट में लॉन्च हो चुका है। जी हां, टेक ब्रांड Energizer द्वारा एक ऐसा फोन पेश किया गया है, जो एक बार की चार्जिंग में 90 दिन का तगड़ा बैटरी बैकअप प्रदान कर सकता है।

इसके अलावा इसमें कई ऐसी खूबियां दी गई हैं जो इसे बेहद खास बनाती हैं। आइए इसके स्पेक्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं।

28000 mAh की जंबो बैटरी

Energizer P28K फोन बार-बार चार्जिंग की समस्या को काफी हद तक खत्म कर देगा। इसमें 28,000 एमएएच का जंबो बैटरी पैक प्रदान किया गया है। दावा किया गया है कि इस बड़े बैटरी पैक के दम पर यह 94 दिन यानी लगभग तीन महीने का स्टैंडबाय बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। इसके अलावा 122 घंटे का यह टॉकटाइम दे सकता है।

Energizer P28K के स्पेसिफिकेशन

  • इस अनोखे फोन में 6.78 इंच की फुलएचडी डिस्प्ले प्रदान की गई है।
  • परफॉर्मेंस के लिए Energizer P28K में मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट दिया गया है जिसे 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।
  • बैक पैनल पर 60MP+2MP का डुअल कैमरा सेटअप गया है वहीं, सेल्फी के लिए 16MP का सेंसर दिया गया है।
  • पानी और धूल से इसे प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 69 की मानक रेटिंग दी गई है। इस सर्टिफिकेशन की वजह से यह फोन डस्ट और पानी को आसानी से झेल सकता है।

Energizer P28K प्राइस

इस फोन की कीमत की बात करें तो इसे 249.99 यूरो में इसे लॉन्च किया गया है। यह भारतीय मुद्रा लगभग 22,488 हजार रुपये के आस-पास है। बता दें यह कंपनी भारत में अपने फोन नहीं बेचती है तो ऐसे में इसके यहां आने की संभावना बिल्कुल नहीं है।

error: Content is protected !!