एम्स बिलासपुर में 106 लैब टेक्निशियन व अन्य पदों की भर्ती, करें अप्लाई

जॉब डेस्क। एम्स बिलासपुर में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) बिलासपुर में तैनाती के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती का विज्ञापन ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) द्वारा जारी किया गया है। बेसिल द्वारा जारी विज्ञापन (सं.441) के अनुसार लैब टेक्निशियन, मेडिकल रिकॉर्ड टेक्निशियन, मेडिकल सोशल सर्विस ऑफिसर ग्रेड-2, टेक्निशियन (ओटी), जूनियर फिजियोथेरेपिस्ट, रेडियोलॉजी टेक्निशियन, टेक्निशियन (परफ्यूजन टेक्नोलॉजी) और टेक्निशियन (रेडियोथेरेपी) के कुल 106 पदों पर भर्ती (BECIL Recruitment 2024) की जानी है।

BECIL Recruitment 2024: आवेदन 27 मार्च तक

बेसिल द्वारा एम्स बिलासपुर के लिए निकाली गई लैब टेक्निशियन और अन्य पदों की भर्ती (BECIL Recruitment 2024) के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, becil.com पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 27 मार्च निर्धारित की गई है। आवेदन शुल्क 885 रुपये निर्धारित किया गया है, जो कि SC / ST/ EWS / दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 531 रुपये ही है।

BECIL Recruitment 2024: आवेदन से पहले जानें योग्यता

बेसिल द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार लैब टेक्निशियन पदों के लिए उम्मीदवारों को मेडिकल लैब टेक्नोलॉजी में बीएससी डिग्री उत्तीर्ण और सम्बन्धित क्षेत्र में कम से कम 5 वर्ष का अनुभव प्राप्त किया होना चाहिए। हालांकि, सम्बन्धित डिप्लोमा के साथ न्यूनतम 8 वर्ष का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों की आयु 25 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अन्य पदों के लिए जरूरी योग्यता की जानकारी के लिए उम्मीदवार भर्ती (BECIL Recruitment 2024) अधिसूचना देख सकते हैं।

error: Content is protected !!