भूपेश बघेल और पूर्व मंत्रियों का लिया नाम, चरणदास महंत ने फोड़ा हार का टिकरा

कोरबा। नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने मीडिया से बात करते हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार को लेकर बड़ी बात कही है। महंत ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल, हमारे मंत्रियों और मुझसे हुई गलतियां के कारण ही हमारी सरकार गिरी। वहीं, इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अब प्रदेश में भ्रष्टाचार की शुरुआत हो गई है।

लोकसभा चुनाव को लेकर चरणदास महंत ने कहा कि कोरबा में विधानसभा चुनाव के बाद से जो कांग्रेस के खिलाफ माहौल बना वो अभी भी बरकरार है। कांग्रेस के पक्ष में अभी तक महौल नहीं बन पाया है। बता दें कि कांग्रेस ने यहां से सांसद ज्योत्सना महंत को दूसरी बार चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि भाजपा की ओर से सरोज पांडेय उम्मीदवार हैं।

बता दें कि विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल अपने ही नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में निष्कासित कांग्रेस नेता सुरेंद्र वैष्णव ने भूपेश बघेल पर सत्ता में रहते हुए पार्टी के नेताओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है। वहीं, अरुण सिसोदिया ने भूपेश पर कांग्रेस पार्टी के पैसों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी।

error: Content is protected !!