दमदार संतोष पांडे को भारी मतों से जिताएं, पुनः सांसद बनने पर क्षेत्र का होगा चहूमुखी विकास – रमेश पटेल

राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश पटेल ने कहा है कि ये चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है, ये बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है। ये चुनाव देश  के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। 2047 तक हमारे भारत को विकसित भारत बनाने का चुनाव है, 2029 तक भारत को विश्व की तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनाने का चुनाव है।

भाजपा मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार श्री पटेल ने कहा कि मोदी जी 140 करोड़ देशवासियों के लिए दिन-रात काम करते हैं। 24 घंटे में 18 घंटे काम करते हैं। वो देश के गांव, गरीब, मजदूर, किसान सबकी चिंता करते हैं। उन्होंने पूरी दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ाया हैं और पूरे विश्व में भारत का डंका बजाया हैं । मोदी जी ने अपनी दूरदृष्टि से भारत को आर्थिक स्थिति की दृष्टि से 11वें स्थान से 5वें स्थान पर लाकर गरिमा बढ़ाई है। उन्होंने कहा कि हमें विकसित भारत बनाना है इसलिए मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। मोदी जी के नेतृत्व में भारत 2029 तक दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनेगा।

रमेश पटेल ने कहा कि आप सभी संतोष पांडे को भारी मतों से जिताएं, सांसद के रूप में दिल्ली भेजें और तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं। उन्होंने कहा कि संतोष पांडे बहुत ही लोकप्रिय, बहुत ही दमदार सांसद हैं, जो आप सबकी बातों को दमदारी से संसद में रखते रहें हैं। उन्होंने बताया कि संसद में सर्वाधिक सक्रिय रहने वाले संतोष पांडे ने न केवल राजनांदगांव बल्कि छत्तीसगढ़ की कई समस्याओं को मुखर होकर संतोष पांडे ने संसद में आवाज उठाई और कई ट्रेनों का स्टॉपेज राजनांदगांव में करवाया, साथ ही डोंगरगढ़ से कटघोरा रेल मार्ग की स्वीकृति भी अपने प्रयासों से दिलवाई। संसद में राम मंदिर के ऊपर जारी बहस पर सरकार का पक्ष रखने के लिए मोदी जी ने तीन लोगों को अवसर दिया, जिसमें सांसद संतोष पांडे ने प्रभु श्री राम मंदिर पर अपना पक्ष रखा था, और सनातन धर्म की ओर से अपनी बात रखी थी । छत्तीसगढ़ के सभी 11 सांसदों में सांसद निधि के बजट का सर्वाधिक सक्रियता से उपयोग करने वाले सांसद संतोष पांडे प्रथम स्थान पर रहे हैं, जो उनकी सक्रियता को दर्शाता है।

error: Content is protected !!