भ्रष्टाचार की शिकायत पर होगी कड़ी से कड़ी कार्रवाई, सीएम का बड़ा बयान

अंबिकापुर। अंबिकापुर में जनजातीय गौरव समाज के द्वारा वीरांगना रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस के अवशर पर संगोष्टि का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश में मुखिया विष्णुदेव साय समेत कृषि मंत्री राम विचार नेताम और महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े सहित जनजातीय गौरव समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में शिरकत की।

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि ये गर्व की बात है कि रानी दुर्गावती जैसी वीरांगना का जन्म जनजातीय गौरव समाज में हुआ। जिन्होंने अपने वीरता का लोहा न सिर्फ एक बार बल्कि कई मौकों पर मनवाया है। आज उनके बलिदान दिवस पर हम उनको सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। सीएम विष्णु देव ने पत्रकारों से चर्चा करने के दौरान कहा कि जनजाति गौरव समाज हमेशा से गौरवशाली रहा है और आगे भी रहेगा इस कार्यक्रम में शामिल होकर वह भी सौभाग्यशाली खुद को मान रहे हैं।

सीएम विष्णु देव साय ने पत्रकारों से चर्चा करने के दौरान भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार जीरो टॉलरेंस कायम किए हुए हैं। अगर कोई अधिकारी भ्रष्टाचार करते पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिर चाहे वह अधिकारी कितना ही बड़ा क्यों ना हो विष्णु देव ने अपने दौरे के दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव से भी मुलाकात की और शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया।

error: Content is protected !!