महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के आरोपियों की बढ़ी न्यायिक रिमांड अवधि….

रायपुर। महादेव ऑनलाइन सट्टा एप मामले में आरोपियों को राहत नहीं मिली है. ACB/EOW की विशेष अदालत ने जेल में बंद आरोपियों चंद्रभूषण वर्मा, राहुल वकटे, रितेश यादव, भीम यादव, अमित अग्रवाल, सुनील दम्मानी और सतीश चंद्राकर और अर्जुन यादव की न्यायिक रिमांड 10 जुलाई तक बढ़ा दी है.

बता दें कि महादेव एप ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए बनाया गया है. इस पर यूजर्स पोकर, कार्ड गेम्स, चांस गेम्स नाम से लाइव गेम खेलते थे. एप के जरिये क्रिकेट, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल जैसे खेलों और चुनावों में अवैध सट्टेबाजी भी की जाती थी. अवैध सट्टे के नेटवर्क के जरिए एप का जाल तेजी से फैला और सबसे ज्यादा खाते छत्तीसगढ़ में खुले. इस एप से धोखाधड़ी के लिए एक पूरा खाका बनाया गया था.

महादेव बेटिंग एप कई ब्रांच से चलता था. छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल महादेव ऑनलाइन बुक एप के मेन प्रमोटर हैं. ये अपनी गतिविधियां दुबई से संचालित करते थे. हर ब्रांच को सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल फ्रेंचाइजी के रूप में बेचते थे. यूजर को शुरुआत में फायदा और बाद में नुकसान होता. इसे ऐसे बनाया गया था कि सिर्फ 30 फीसदी यूजर जीतते, बाकी हार जाते. इस एप के जरिए हुई कमाई को हवाला के जरिए होटल कारोबार और फिल्मों में लगाया गया.

error: Content is protected !!