इस राशि के जातक रहें सावधान, इनको नौकरी में मिल सकता है अच्छा मुकाम…..

मेष 
आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों की अपने साथी से मुलाकात होगी। आपके घर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। आप किसी काम को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषभ
आज का दिन आपके लिए करियर में कोई अच्छा लाभ लेकर आने वाला है। आप अपने कामों को पूरा करने की हर संभव कोशिश करेंगे। आपकी कुछ महान व्यक्तियों से मुलाकात होगी। आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके काफी कुछ पा सकते हैं। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में सावधान रहने के लिए रहेगा। आप इस समय में कोई जोखिम न उठाएं और किसी वाद विवाद में पड़कर आपकी समस्याएं बढ़ सकती हैं। आपको किसी के कहने में आकर लड़ाई झगड़े में नहीं पड़ना है। यदि आप अपनी किसी काम को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो वह भी पूरा हो सकता है।

कर्क
आज का दिन आपके लिए साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। आपको किसी कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में अच्छी सफलता मिलेगी और परिवार में यदि कोई वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी बातचीत के जरिए दूर होगा। आपके भाई के विवाह की बात पक्की होने से माहौल खुशनुमा रहेगा, जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे हैं, उनको अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़नी है, तभी उन्हें कोई अच्छा मुकाम हासिल हो सकेगा।

सिंह 
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। परिवार में किसी हर्ष और मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती हैं। यदि आपको किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें। आप कार्यक्षेत्र में महिला मित्रों से सावधान रहें।

कन्या 
आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। आपको सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ मिलेगा और संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी, क्योंकि उनके करियर में कोई अच्छी सफलता मिलने की संभावना है। दांपत्य जीवन में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा। आपके बीच आपसी प्रेम में बढ़ेगा।

तुला
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। राजनीति में कार्यरत लोगों को कोई अच्छा मौका हाथ लग सकता है। सांसारिक सुख-भोग के साधनों में वृद्धि होगी और परिवार में किसी हर्ष व मागंलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आप अपनी आय और व्यय में संतुलन बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आप अपने खर्चों में बढ़ोतरी से परेशान रहेंगे, क्योंकि आपकी आय तो सीमित रहेगी और आप अपने कामों में व्यस्त रहने के कारण अपने परिवार के सदस्यों को समय थोड़ा कम देंगे, लेकिन आपको तनाव भी थोड़ा काम रहेगा। छोटे बच्चे आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं।

धनु 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप किसी नए काम को करने का मन बनाएंगे। कारोबार कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपके मन में धार्मिक कार्यक्रमों को करने की रुचि जागृति हो सकती हैं। आप अपने सहयोगियों से अपने कामों में कुछ मदद लेंगे, जो आपको आसानी से मिल जाएगी।

मकर 
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपका कोई जमीन जायदाद से जुड़ी डील यदि लंबे समय से लटक रही थी, तो वह फाइनल हो सकती है। आप अपने घर में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। आपके  प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी।
कुंभ 
आज का दिन आपके लिए आय में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप अपने बिजनेस की योजनाओं पर पूरा ध्यान लगाएंगे, जिससे आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा, लेकिन आपको अपने आसपास रह रहे शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। आपका कोई काम यदि अधूरा पड़ा था, तो आप उसे भी पूरा कर सकते हैं। आपको किसी बात को लेकर अहंकार नहीं दिखाना है।
मीन 
आज का दिन आपके लिए धन संपत्ति के मामले में अच्छा रहने वाला है, क्योंकि आपको किसी पैतृक संपत्ति की भी प्राप्त हो सकती है, जिसके लिए कोई लड़ाई झगड़ा लंबे समय से चल रहा था, तो वह सुलझेगा। आपको अपने लंबे समय से रुके हुए धन में मिलने की संभावना है। आप लोगों से तालमेल बनाकर चलेंगे और उनका भरोसा भी आसानी से जीत पाएंगे।

error: Content is protected !!