डॉक्टर रेप-मर्डर पीड़िता के माता-पिता का छलका दर्दः बोले- ‘हमारा सब खत्म हो गया, PM मोदी से की ये अपील

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस में पीड़िता के परिवार ने मुआवजा लेने से मना कर दिया है। बेटी की रेप के बाद दर्दनाक हत्या से सदमें में गमगीन माता-पिता ने रोते हुए कहा कि हमारा सबकुछ खत्म हो गया है। अब मुआवजा नहीं, हमें और मेरी बेटी को न्याय चाहिए। इस दौरान पीड़िता के माता-पिता ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मेरी बेटी के लिए बोलते हुए दुख जताया। मुझे सरकार पर भरोसा है, अब देखना होगा कि हमें कबतक न्याय मिलता है।

पीड़िता के पिता ने कहा कि हमें न्याय चाहिए. बेटी की मौत का मुआवजा लिया तो उसे दुख होगा। उन्होंने कहा कि सीबीआई ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा, “हमारे साथ करोड़ो लोग हैं। आखिरी बार जब अपनी बेटी को देखा तो हमने भी अपना जीवन स्वाहा कर दिया था। हमारे लिए सब कुछ खत्म है और अब हमें इंसाफ का इंतजार है। पीड़िता के माता-पिता ने बताया कि उसने अपनी परेशानियों के बारे में अस्पताल और अपने दफ्तर में सूचित किया था। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी ने आज (15 अगस्त) लाल किले से मेरा बेटी के लिए बोला है। सरकार पर तो भरोसा है पर सीबीआई ने कहा है कि जल्द जांच से जवाब मिलेंगे।

CBI के रडार पर कॉलेज क पूर्व प्रिंसिपल समेत कई डॉक्टर

वहीं  मामले में मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष (sandeep ghosh) समेत कई डॉक्टर भी CBI के रडार पर आ गए हैं। रजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के 4 डॉक्टरों को कोलकाता के साल्ट लेक स्थित सीजीओ कॉम्प्लेक्स में सीबीआई की विशेष अपराध शाखा ने पूछताछ के लिए बुलाया है। घटना की रात क्या हुआ था, इस संबंध में सीबीआई इन पीजीटी (पीजी ट्रेनी डॉक्टर) से पूछताछ करेगी।

अस्पताल में तोड़फोड़ मामले में 19 गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने बताया है कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज में बुधवार (14 अगस्त) रात तोड़फोड़ करने वाले 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से पांच की पहचान सोशल मीडिया फीडबैक के जरिए हुई है। पुलिस ने कहा है कि वीडियो में दिखने वाले आरोपियों की पहचान लोग बता सकते हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

बात दें कि विगत 9 अगस्त 2024 को कोलकाता के आरजी कर अस्पताल के सेमिनार हॉल में एक महिला डॉक्टर का शव मिला था। इसके बाद से ही रेजिडेंट डॉक्टर्स मामले में पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात 31 वर्षीय पोस्टग्रेजुएट रेजिडेंट डॉक्टर के साथ 8 अगस्त की रात कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया और उसकी हत्या कर दी गई थी। अधिकारियों ने चेस्ट मेडिसिन विभाग के सेमिनार हॉल में द्वितीय वर्ष की छात्रा का अर्धनग्न शव बरामद किया था, जिस पर कई चोटों के निशान थे। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

error: Content is protected !!