NLC इंडिया लिमिटेड में ग्रेजुएट एवं टेक्नीशियन डिप्लोमा पदों पर हो रही भर्ती, जल्द करें अप्लाई

जॉब डेस्क। भारत की नवरत्न कंपनियों में से एक नेवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन (NLC) की ओर से अप्रेंटिसशिप पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया 19 अगस्त से शुरू हो चुकी है। पात्र एवं इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन माध्यम से एनएलसी की ऑफिशियल वेबसाइट www.nlcindia.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। इसके साथ ही आप इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन की लास्ट डेट 2 सितंबर 2024 तय की गई है।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से एनएलसी इंडिया की ओर से कुल 505 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अपरेंटिस के लिए 197 पदों, नॉन-इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अपरेंटिस पदों के लिए 155 पद और टेक्नीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस के लिए 153 पद आरक्षित हैं।

कैसे कर सकते हैं आवेदन

इस भर्ती में आवेदन के लिए आपको पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन पत्र भरना होगा। ऑनलाइन आवेदन भरने के बाद आपको पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ महाप्रबंधक, शिक्षण एवं विकास केंद्र, एनएलसी इंडिया लिमिटेड, नेवेली – 607 803 के पते पर 07 सितंबर 2024 को शाम 5.00 बजे अनिवार्य रूप से पहुंचाना होगा।

  • NLC Apprenticeship 2024 Online Form Link
  • नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

error: Content is protected !!