कोलकाता डॉक्टर केस में बड़ा खुलासा: क्राइम सीन से पुलिस ने की थी छेड़छाड़, RG मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर का दावा

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता में सरकारी आरजी अस्पताल (R G Kar Medical College and Hospital) में प्रशिक्षु महिला डॉक्टर से रेप (rape with female doctor) के बाद नृशंस हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। मामले में शुरू से अपनी कार्यशैली को सवालों के घेरे में कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) की साख पर बट्टा लगाने वाली खबर आई है। कोलकाता पुलिस ने क्राइम सीन से छेड़छाड़ की थी। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने यह दावा किया है।

बता दें कि कोलकाता रेप-मर्डर मामले की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है। घटना के कुछ दिन बाद ही हाईकोर्ट के निर्देश पर कोलकाता पुलिस ने केस सीबीआई को सौंप दिया था।

जिस रात पीड़िता के साथ रेप-मर्डर की घटना हुई, उस समय वहां तैनात डॉक्टर ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि क्राइम सीन से छेड़छाड़ की गई हो सकती है। इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने कोलकाता पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस झूठ बोल रही है। मेडिकल वार्ड में किसी तरह की एसओपी का पालन नहीं किया गया था।

उस रात इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, “पुलिस झूठ बोल रही है।आपातकालीन मेडिकल वार्ड में एसओपी का पालन नहीं किया गया, जिससे मौत के समय और पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया में देरी हुई है। डॉक्टर ने आगे कहा, “वायरल वीडियो में दिखाए गए लोग अपराध स्थल से संबंधित नहीं थे, लेकिन फिर भी उन्हें वहां प्रवेश करने दिया गया, जिससे सबूतों से छेड़छाड़ की संभावना बढ़ गई।

error: Content is protected !!