BIG BREAKING: आदिवासी नेता नंदकुमार साय की BJP में वापसी, CM हाउस से आया बुलावा

रायपुर। छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में वापसी कर ली है। उन्होंने इस महत्वपूर्ण निर्णय की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की।

बता दें कि नंदकुमार साय ने 30 अप्रैल 2023 को भाजपा से इस्तीफा देते हुए कांग्रेस ज्वाइन की थी। उन्होंने भाजपा से इस्तीफा देने के अगले दिन ही तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। इसके आठ माह बाद उन्होंने कांग्रेस से त्यागपत्र दे दिया था।

नंदकुमार साय को सीएम हाउस से आया बुलावा

वरिष्ठ आदिवासी नेता नंदकुमार साय को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात के लिए सीएम हाउस से बुलावा आया है। इस महत्वपूर्ण मुलाकात के लिए नंदकुमार साय रवाना हो चुके हैं।

भारतीय जनता पार्टी को बनाने वाले हम ही हैं – नंदकुमार साय

नंदकुमार साय ने लल्लूराम डॉट कॉम से विशेष बातचीत में कहा, “भारतीय जनता पार्टी को बनाने वाले हम ही हैं। अविभाजित मध्यप्रदेश में अटल जी ने हमें पार्टी की बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी थी। हम शुरू से ही भारतीय जनता पार्टी के महत्वपूर्ण कार्यकर्ता रहे हैं।”

नंदकुमार साय की हाल ही में बीजेपी में वापसी और अब मुख्यमंत्री के साथ होने वाली इस मुलाकात को राजनीतिक दृष्टि से बेहद अहम माना जा रहा है। यह मुलाकात छत्तीसगढ़ की राजनीति में नए समीकरणों को जन्म दे सकती है।

error: Content is protected !!