कोलकाता डॉक्टर कांड पर घिरीं ममता बनर्जी का बड़ा खुलासा, कोलकाता से लेकर दिल्ली तक मचा हंगामा

पिछले दिनों डॉक्टर रेप-मर्डर केस में पीड़िता के पिता ने बड़ा और सनसनीखेज खुलासा किय़ा था। पीड़ित परिवार ने कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि इस केस को खत्म करने के लिए पुलिस ने जल्दबाजी में शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। हमें शांत के लिए पैसे (रिश्वत) की पेशकश की थी। बुधवार को धरने पर बैठे जूनियर डॉक्टरों के साथ मीडिया से बात करते हुए पीड़िता के पिता ने यह बड़ा खुलासा किया था।

बीजेपी हुई ममता बनर्जी पर हमलावर

इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ममता सरकार पर हमलावर है। बीजेपी का कहना है कि संविधान के रक्षक और भक्षक के बीच लड़ाई।बीजेपी ने मांग की है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भी पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाए। ट्रेनी डॉक्टर से रेप और मर्डर मामले की जांच सीबीआई कर रही है।आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है और कोलकाता आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

क्या है आरजी कर मेडिकल कॉलेज का मामला?

9 अगस्त को तड़के कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ रेप करने के बाद हत्या कर दी गई थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद शराबी आरोपी संजय रॉय उसी बिल्डिंग में सो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है। वारदात के बाद, संजय रॉय की गिरफ्तारी और उससे हुई पूछताछ में कई महत्वपूर्ण खुलासे हुए हैं. वारदात के बाद संजय रॉय ने जो किया, उसने पुलिस को कई सवालों में उलझा दिया है। पूछताछ के बाद सामने आई जानकारी के मुताबिक, वारदात के बाद संजय रॉय सीधे फोर्थ बटालियन गया और वहां जाकर सो गया। 10 अगस्त की सुबह जब वह उठा, तो उसने फिर से शराब पी और वापस सो गया। पुलिस को शक होने पर उन्होंने अस्पताल के सेमिनार हॉल के आसपास के तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इन फुटेज में संजय रॉय की गतिविधियों के साथ-साथ अन्य लोगों की भी पहचान की गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!