Flipkart से मंगाया डेढ़ लाख का iPhone, फोन लेकर युवक ने की डिलवरी ब्वॉय की हत्या, जानिए कैसे खुला राज

Crime News. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय भरत साहू की हत्या डेढ़ लाख का मोबाइल लूटकर कर दी गई थी. लाश नहर में फेंक दी थी. चिनहट के गजेंद्र सिंह ने फ्लिपकार्ट से डेढ़ लाख की कीमत का एप्पल कंपनी का मोबाइल मंगाया था.

डिलीवरी ब्वाॅय भरत से मोबाइल लेकर गजेंद्र ने पैसे नहीं दिए. गजेंद्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर भरत की हत्या की और लाश को बोरे में पैक कर इंदिरा नहर में फेंक दिया था. सीसी कैमरे से क़त्ल का राज खुल गया. कातिल गजेंद्र और आकाश पकड़े गए और इन्होंने जुर्म भी कबूल कर लिया है.

पिछले सप्ताह हुई इस हत्या का खुलासा यूपी पुलिस ने सोमवार को किया. 23 सितंबर की इस वारदात में डिलीवरी ब्वॉय भरत साहू से फोन लेने के बाद पैसे देने के बदले घर के अंदर खींचकर गला दबाकर हत्या कर दी गई और फिर शव को बोरे में बंद करके इंदिरा नहर में बहा दिया गया. शव अभी बरामद नहीं हुआ है. एसडीआरएफ टीम नहर में शव को खोज रही है.

लखनऊ के पुलिस उपायुक्त शशांक सिंह के मुताबिक 32 साल के भरत मूल रूप से अमेठी के जामो संभई गांव के रहने वाले थे. लखनऊ में पत्नी के साथ सतरिख रोड पर किराए पर रहते थे. भरत का छोटा भाई निशातगंज में रहता है. भरत फ्लिपकार्ट में डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी करते थे.

चिनहट थाना इलाके से तकरोही के गजानन ने डेढ़ लाख रुपए कीमत के दो मोबाइल फोन आर्डर किए थे. भुगतान कैश ऑन डिलीवरी होना था. 23 सितंबर को भरत फ्लिपकार्ट के गोदाम से डिलीवरी के लिए निकला और दोपहर तकरोही में गजानन के घर पहुंचा. गजानन को मोबाइल देकर भरत ने भुगतान करने को कहा, लेकिन गजानन ने पैसे देने से इंकार कर दिया.

इस बात पर दोनों के बीच नोंकझोंक हो गई. गजानन ने भरत को घर के अंदर खींच लिया. उसे जमकर पीटा और फिर गला दबाकर मार दिया. वारदात के बाद गजानन ने शव बोरे में भरकर घर में रख दिया. शव को ठिकाने लगाने के लिए गजानन ने दोस्त आकाश को बुलाया. ये लोग शव को कार में लेकर इंदिरा नहर के पास गए और उसे नहर में फेंक दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!