NSPCL Recruitment 2024: डिप्लोमा ट्रेनी सहित अन्य पदों पर है जॉब का मौका, जानें डिटेल…

जॉब डेस्क। एनटीपीसी-सेल पावर कंपनी लिमिटेड, नई दिल्ली ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत, डिप्लोमा ट्रेनी और लैब असिस्टेंट ट्रेनी पद शामिल है। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 10 अक्टूबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट https://www.nspcl.co.in/pages/careers पर जाकर लॉगइन करना होगा। इसके बाद पोर्टल पर वैकेंसी से जुड़ी पूरी डिटेल पढ़ने के बाद आवेदन कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

NSPCL Recruitment 2024: एनएसपीसीएल वैकेंसी डिटेल्स

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 30 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इसके तहत, 24 डिप्लोमा ट्रेनी और 06 पद लैब असिस्टेंट ट्रेनी के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले जनरल कैटेगिरी के अभ्यर्थियों को 300 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं,एससी, एसटी, महिला सहित अन्य कैंडिडेट्स को कोई फीस नहीं देनी होगी। उम्मीदवार एक और बात का ध्यान रखें कि आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में ही स्वीकार किए जाएंगे। इसके साथ ही एक बार फीस जमा होने पर यह रिफंड नहीं की जाएगी, इसलिए अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले सभी नियमों को ध्यान से पढ़ लें और फिर अप्लाई करें। वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

NSPCL Recruitment 2024: एनएसपीसीएल लैब असिस्टेंट ट्रेनी भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.nspcl.co.in/ पर जाना होगा। इसके बाद,

होमपेज पर आपको करियर ऑप्शन मिलेगा। यहां एनएसपीसीएल भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें।

अब आवश्यक विवरण प्रदान करें। आवेदन पत्र जमा करें।आवश्यक दस्तावेज जमा करें। इसके बाद भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!