भीषण हादसा: दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, 15 से ज्यादा घायल

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार (8 अक्टूबर) की दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रोडवेज और प्राइवेट बस में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। दर्दनाक हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है। जबकि 15 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है। इनमे से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

जानकारी के मुताबिक हादसा इतना भयावह था कि दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद बस में बैठी सवारियां बाहर सड़क पर आकर गिरीं। इस दौरान एक यात्री की मौत हो गई। 15 से ज्यादा घायल हैं। हादसा बाह थाना क्षेत्र में आगरा-इटावा हाईवे पर धर्मनगर के पास हुआ।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

बताया जा रहा है कि रोडवेज बस बाह से आगरा की ओर जा रही थी, जबकि निजी बस आगरा से बाह आ रही थी। आगरा-इटावा हाईवे पर धर्मनगर के पास दोनों के बीच टक्कर हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। राहत-बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

ओवरटेक बनी हादसे की वजह 

जांच में यह बात सामने आ रही है कि प्राइवेट बस की रफ्तार तेज थी। ओवरटेक करने की कोशिश में सामने से आ रही रोडवेज बस से टक्कर हो गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!