घर में घुस कर DRG जवान के भाई पर जानलेवा हमला, हमले के वक्त लगाए लाल सलाम के नारे

दंतेवाड़ा. जिले के हिरोली गांव में DRG जवान के भाई पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. हमलावरों ने जवान के घर में घुसकर उनके भाई पर धारदार हथियार से कई वार किए. इस घातक घटना के दौरान हमलावरों ने “लाल सलाम” के नारे लगाए, जिससे नक्सलियों की संलिप्तता की संभावना बढ़ गई है. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात डीआरजी जवान के घर अज्ञात हमलावर घुस गए और उनके भाई लक्ष्मण कुंजाम पर धारदार हथियार से से कई वार किए. बेरहमी से घायल करने के बाद आरोपी लक्ष्मण को मृत समझकर वहां से फरार हो गए. घटना के दौरान हमलावरों ने “लाल सलाम” के नारे भी लगाए, जो नक्सल गतिविधियों की आशंका को बढ़ाते हैं. घटना के बाद परिजनों ने लक्ष्मण को तुरंत किरंदुल अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज डिमरापाल रेफर किया गया. फिलहाल उसकी हालात गंभीर बनी हुई है.

वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अधिकारियों ने बताया कि जांच नक्सल गतिविधियों और व्यक्तिगत रंजिश दोनों पहलुओं को ध्यान में रखते हुए की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!