इस कंपनी ने निवेशकों को बनाया मालामाल, जानिए कैसे मिला 2700 प्रतिशत का रिटर्न…

Share Market Investment: गिरते बाजार में निवेशक अक्सर फार्मा सेक्टर का रुख करते हैं. फार्मा सेक्टर को निवेशकों के नजरिए से डिफेंसिव सेक्टर माना जाता है, जहां कई ऐसे शेयर हो सकते हैं जो गिरते बाजार में भी अच्छा प्रदर्शन दे सकते हैं

फार्मा सेक्टर के लार्जकैप शेयर डिफेंसिव माने जाते हैं, लेकिन निवेशक अक्सर फार्मा सेक्टर के ऐसे शेयरों पर नजर डालते हैं जिनकी प्रोडक्ट चेन मजबूत हो. ऐसी कंपनी की बाजार में मजबूत मौजूदगी हो.

फार्मा सेक्टर का मल्टीबैगर पेनी स्टॉक आयुष वेलनेस लिमिटेड ऐसा ही एक कीमती स्टॉक है. इस शेयर ने मंगलवार को गिरते बाजार में एक बार फिर बढ़त दिखाई और 92.63 रुपये के स्तर पर बंद हुआ. यह इस शेयर का नया ऑल टाइम हाई लेवल है.

आयुष वेलनेस एक माइक्रोकैप फार्मास्युटिकल और ड्रग कंपनी है. पिछले एक साल में इस शेयर ने अपने निवेशकों को 2700% रिटर्न दिया है. माइक्रोकैप फार्मास्युटिकल कंपनी आयुष वेलनेस ने हाल ही में अपने स्टॉक प्रदर्शन में कई उपलब्धियां हासिल की हैं.

आयुष वेलनेस के प्रदर्शन को लेकर विशेषज्ञ आशावादी हैं. अनुमान के मुताबिक, इस शेयर को अगले छह महीनों में बड़ा संभावित रिटर्न मिल सकता है. कंपनी का साल-दर-साल प्रदर्शन खास तौर पर प्रभावशाली रहा है, जिसमें 2720.73% की अविश्वसनीय वृद्धि हुई है.

आयुष वेलनेस 8 साल के समेकन चरण से उभरी है और बाजार में अपनी मजबूत उपस्थिति दिखाई है. कंपनी तेजी से बढ़ते हेल्थकेयर और न्यूट्रास्युटिकल्स बाजारों में काम करती है, जिसमें हर्बल पान मसाला, स्लीप गमीज़ और ब्यूटी गमीज़ जैसी विविध उत्पाद श्रृंखलाएँ हैं.

आयुष वेलनेस वित्तीय रूप से मजबूत है और कंपनी पर कोई कर्ज नहीं है और नकदी प्रवाह भी अच्छा है, जो भविष्य की वृद्धि की नींव रख रहा है. पिछले एक साल में शेयर 2.98 रुपये से बढ़कर 92.63 रुपये पर पहुंच गया है. इसके कई लोकप्रिय उत्पाद हैं, जिसकी वजह से यह शेयर लगातार फोकस में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!