प्रत्याशी आकाश शर्मा को बाहरी बताने पर भड़के PCC चीफ बैज,कहा- कम से कम राजस्थानी तो नहीं!

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर अब भाजपा और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं. भाजपा से पूर्व सांसद सुनील सोनी और कांग्रेस से युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है. इसी के साथ ही प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा को बाहरी बताया था, जिसपर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पलटवार किया है. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ये राजस्थानी तो नहीं है, छत्तीसगढ़ का ही है न… छत्तीसगढ़ से कोई कहीं से भी हो सकता है, सरगुजा से हो सकता है, बस्तर से हो सकता है, पर राजस्थान से तो नहीं है कम से कम.

भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद सुनील सोनी ने आज नामांकन भरा. वहीं युवा नेता आकाश शर्मा की नामांकन रैली कल निकाली जाएगी. इसे लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि आकाश शर्मा के नामंकन के लिए कल हम बड़ी संख्या में जनता और कार्यकर्ताओं के साथ जायेंगे, बड़ी गैदरिंग के साथ जायेंगे और नामांकन भरेंगे.

नाराज नेताओं को मिलकर मनाएंगे

कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के दूसरे दिन ही अन्य दावेदारों का दर्द सोशल मीडिया में छलकते दिखा. प्रमोद दुबे और कन्हैया अग्रवाल के एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर किए गए पोस्ट चर्चा में हैं. इसे लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि- उनकी नाराजगी को बिल्कुल दूर करेंगे. घर की बात है, पार्टी की बात है. थोड़ी देर तकलीफ रहती है, सभी लोग अपने मैदान से क्षेत्र में चुनाव के समय 5 साल काम करते हैं. हम लोग मिलकर सबकी नाराजगी दूर करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!