Big News: तिरुपति के कई होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Bomb Threats Tirupati Hotels: इस वक्त की बड़ी खबर तिरुपति से आई है। फ्लाइट्स और स्कूल-कॉलेजों के बाद अब तिरुपति के कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। कई होटलों को ईमेल के माध्यम से बम की धमकी दी गई है। इन ईमेल में कथित ड्रग तस्करी नेटवर्क के सरगना जाफर सादिक (JafarSadiq) के नाम का जिक्र है, जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और ईडी (ED) ने गिरफ्तार किया था।

तिरुपति के लीला महल, कपिलतीर्थम और अलीपिरी के पास तीन निजी होटलों को ईमेल के जरिए धमकियां मिलीं। धमकियों के बाद पुलिसकर्मियों और खोजी कुत्तों ने होटलों में गहन तलाशी ली। पुलिस ने बताया कि यह धमकी एक अफवाह थी। पुलिस अब इन धमकियों के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

बम निरोधक दस्ते ने गुरुवार (24 अक्टूबर 2024) की रात 10 बजे से 2 बजे तक अलग-अलग होटलों की तालाशी ली। लीलामहल के पास तीन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। पुलिस धमकी भरे कॉल की डिटेल का पता करने में जुटी हुई है और सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सावधानी बरत रही है।

इंस्पेक्टर श्रीनिवासुलु ने कहा, “तीन होटलों को बम की धमकी के अलर्ट मिले हैं। ईमेल के संबंध में मामला दर्ज कर अलग-असग एंगल से जांच की जा रही है. हम जल्द ही अपराधियों का पता लगा लेंगे।

एक हफ्ते में 170 से अधिक प्लाइट्स को मिली धमकी

बता दें कि देश में इस समय लगातार फ्लाइट और स्कूल-कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है। दिल्ली पुलिस की साइबर सेल की विभिन्न टीमें उड़ानों पर जारी खतरों को लेकर एक्स और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गतिविधियों पर नजर रख रही हैं। एक हफ्ते से भी कम समय में 170 से अधिक उड़ानों को बम की धमकी मिल चुकी है। इस बीच, सरकार एयरलाइनों को बम की धमकियों से निपटने के लिए विधायी कार्रवाई की योजना बना रही है। इसमें अपराधियों को नो-फ्लाई सूची में डालना भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!