‘भैंस का आधार कार्ड कहां से लाऊं…’, FIR नहीं हुई तो किसान ने मांगी SP से मदद, मामला जानकर पकड़ लेंगे माथा…

हरदोई. जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक किसान भैंस चोरी होने की शिकायत लेकर पुलिस के पहुंचा. इस दौरान किसान से पुलिस वालों ने भैंस का आधार कार्ड मांग लिया. बात सुनते ही किसान ने कहा भैंस का आधार कार्ड तो नहीं है. जिसके बाद पुलिस ने उसकी एफआईआर नहीं लिखी. उसके बाद परेशान किसान ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई.
बता दें कि पूरा मामला टिड़ियावां के हरिहरपुर इलाके का है. जहां रंजीत नाम के किसान की भैंस टीन शेड के नीचे बंधी को चोर चुरा ले गए. उसके बाद उसने पूरे गांव में आसपास के इलाके में भैंस को खोजा. जब भैंस नहीं मिली तो युवक हरिहरपुर पुलिस चौकी शिकायत लेकर पहुंचा. लेकिन उसकी शिकायत नहीं सुनी गई.

उसके बाद युवक टड़ियावां थाना गया. जहां किसान ने मामले की जानकारी पुलिस वालों को दी. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उससे अजीबो-गरीब डिमांड की. पुलिस वालों ने कहा, पहले भैंस का परिचय पत्र और आधार कार्ड लाइए, तभी रिपोर्ट दर्ज होगी. इस दौरान किसान ने कहा- मामला दर्ज कर लीजिए, भैंस का आधार कार्ड कहां से लेकर आऊंगा, लेकिन पुलिस वालों ने उसकी एक न सुनी. जब मामला एसपी के पास पहुंचा तो पुलिस वालों से जवाब मांगा गया. पुलिस वालों का कहना है कि किसान झूठ बोल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!